दुकान से गहनों समेत 10 लाख की संपत्ति की चोरी

अपराध

राजगीर : बिहार में नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र में चौक बाजार स्थित आभूषण दुकान से चोरों ने 10 लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चुरा ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार देर रात चोर चौक बाजार स्थित मोहम्मद उमर की आभूषण की दुकान का शटर काटकर अंदर प्रवेश कर गये। इसके बाद चोर दुकान से पांच लाख रुपये के आभूषण और पांच लाख रुपये नकद समेत दस लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चुराकर फरार हो गये। आभूषण दुकानदार मोहम्मद उमर मंगलवार सुबह जब अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसे चोरी की घटना का पता चला, जिसकी सूचना उसने स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

दुर्घटना में युवक की मौत
बाढ़ : बिहार में पटना जिले के भदौर थाना क्षेत्र में पोखरपार गांव के निकट मोटरसाइकिल के पेड़ से टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक सोमवार की रात जा रहा था तभी कुहासे के कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। इस दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि घायल युवक को बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक की उम्र करीब 22 वर्ष है और उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

सांकेतिक तस्वीर

सीवान में 51 कार्टन शराब बरामद, 2 गिरफ्तार
सीवान : बिहार में सीवान जिले के गुठनी थाना क्षेत्र में सिरकलपुर चेक पोस्ट पर पुलिस ने मंगलवार को कार पर लदी 51 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिरकलपुर चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच के दौरान एक कार की तलाशी में 51 कार्टन में रखी 2482 बोतल हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। सूत्रों ने बताया कि कार पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर

वैशाली में फाइनेंस कार्यालय से लाखों की लूट
हाजीपुर : बिहार में वैशाली जिले के विदुपुर थाना पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने सोमवार देर रात चकमसूद विलनसराय गांव स्थित फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सभी कर्मचारियों को कब्जे में ले लिया और एक लाख 08 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

इम्फाल : मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मंगलवार को पार्टी भी छोड़ दी। इन छह आगे पढ़ें »

ऊपर