दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय, बनायेगी सरकार : रवि किशन

पटना : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने मंगलवार को दावा किया कि इस बार के दिल्ली विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जीत दर्ज कर सरकार बनाएगी।

रवि किशन ने यहां पत्रकारों से कहा कि दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी (आप) के फरेब से ऊब चुके हैं इसलिए हो रहे विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा जीत दर्ज कर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में काम नहीं करते और सिर्फ बहाना करते हैं कि उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है। श्री केजरीवाल कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो कभी लेफ्टिनेंट गवर्नर पर आरोप लगाते हैं। भाजपा सांसद ने कहा कि केजरीवाल ने गरीबों को इंदिरा आवास तक नहीं दिया। केंद्र प्रायोजित कई योजनाओं का लाभ लोगों को दिल्ली में नहीं पहुंच पाया। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही दिल्ली में केजरीवाल की सरकार ने बिजली-पानी और महिलाओं के लिए बसों में यात्रा मुक्त कर दिया है लेकिन चुनाव समाप्त होते यदि आप की सरकार बनी तो यह सारी सुविधा को समाप्त कर देंगे। रवि किशन ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के हो रहे विरोध के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह एक साजिश के तहत किया जा रहा है। इसको लेकर प्रदर्शनकारी महिलाओं को आगे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांच वर्ष के बच्चे को सिखाया जा रहा है तभी तो बच्चे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की बात बोल रहे हैं। पांच-पांच सौ रुपये देकर शिफ्ट में प्रदर्शन कराया जा रहा है और एक शिफ्ट के बाद दूसरे लोग आ जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से राहत के लिए लक्ष्मी मित्तल ने पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये देने की घोषणा की

नई दिल्ली : दुनिया के हर कोने में लोगों को कोविड-19 के कारण व्यापक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  भारत जैसे देश, जहां आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में 2 संदेहास्पद कोरोना संक्रमितों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता/कोलकाताः बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमित दो और लोगों की मौत की आशंका जताई गई है। इसमें एक मरीज की मौत मंगलवार व आगे पढ़ें »

ऊपर