दिल्ली में सरेआम गुरुद्वारे के सेवादार की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली के विकासपुरी इलाके में गुरुद्वारा गुरु हरगोविंद साहिब आनंदपुर धाम के सेवादार की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। सेवादार सरदार आत्मा सिंह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे। पुलिस के मुताबिक सरदार आत्मा सिंह को दो अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारी। पुलिस ने बताया कि विकासपुरी में सरदार आत्मा सिंह को उनके घर के सामने अज्ञात बदमाशों ने कार से उतरते वक्त गोली मार दी। घायल सरदार आत्मा सिंह को पास के सहगल नर्सिंग होम ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। पुलिस इस मामले में विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। चूंकि सरदार आत्मा सिंह प्रॉपर्टी का काम भी करते थे, इसलिए इस एंगल पर भी ध्यान दिया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया एनकाउंटर

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मंगलवार सुबह एनकाउंटर देखने को मिला। एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने दो लाख का इनामी बदमाश को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान रोहिणी इलाके में कई राउंड फायरिंग हुई। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार बदमाश ने क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर पर फायरिंग कर हत्या की कोशिश की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर