दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बस में लगी आग, तीन की मौत, छह घायल

जयपुर : राजस्थान से एक बड़ी घटना सामने आई है। दरअसल, जयपुर ग्रामीण के चंदवाजी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिल्ली से जयपुर आ रही एक वीडियो कोच बस बिजली की हाईटेंशन तारों से टकरा गई और उसमें आग लग गई। घटना में तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।

कार्यवाहक थानाधिकारी अनीता मीणा ने बताया कि जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर लबाना गांव के पास एक ट्रक के पलट जाने से रास्ता जाम था। वीडियो कोच बस चालक ने बस को गलत दिशा से निकालने का प्रयास किया और इसी दौरान बिजली की हाईटेंशन तारों की चपेट में आकर उसमें करंट फैल गया।

उन्होंने बताया कि बस में लगी आग से भगवान सिंह, नूर मोहम्मद और शुभना की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गये। अन्य यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। घायलों को उपचार के लिए निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आग के कारण बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर