दिल्ली की जनता ने विकास, सद्भाव और मोहब्बत वाला जनादेश दिया : तेजस्वी यादव

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर कहा, ‘दिल्ली की जनता ने विकास, सद्भाव, मोहब्बत और सोहबत वाला जनादेश दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने जहर और नफरत का जो विषैला चुनाव प्रचार किया था, उसका परिणाम सामने है।’
तेजस्वी यादव  ने सवालिया लहजे में कहा कि बताइए ब्राह्मण वर्ण का आदमी वैश्य वर्ण के आदमी के मंदिर जाने पर उन्हें अशुद्ध और अपवित्र बता रहा था। आतंकवादी और पाकिस्तानी बता रहे थे। वहीं, राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरिवाल को चुनाव में शानदार जीत के लिये बधाई दी और कहा कि ये जीत सामाजिक न्याय, धर्म निरपेक्षता एवं भारतीय संविधान में अटूट विश्वास रखने वालों की जीत है। दिल्ली के मतदाताओं ने अहंकार और नफरत की राजनीति को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रेम, सद्भाव, आपसी भाईचारा, मेल मुहब्बत भारतीय संस्कृति का आधार है। देश की जनता ने ये संकल्प ले लिया है कि वे नफरत और अहंकार की राजनीति करने वाली भाजपा की केंद्र सरकार को सत्ता से बेदखल करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी20 विश्व कप 2021 के लिये श्रीलंका और यूएई होंगे भारत के बैकअप

नयी दिल्ली : भारत अगर अगले साल टी20 विश्व कप की मेजबानी नहीं कर पाता है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने श्रीलंका और संयुक्त अरब आगे पढ़ें »

छह खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बावजूद 19 से शुरू होगा राष्ट्रीय हॉकी शिविर

नयी दिल्ली : पुरूष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह सहित छह खिलाड़ियों के कोविड-19 जांच में पॉजिटिव होने से अस्पताल में भर्ती होने के आगे पढ़ें »

ऊपर