दालचीनी का यह उपाय बना सकता है आपको धनवान, मिलेगी तरक्की और हर काम में होगी बरकत

कोलकाता : आमतौर पर हम रसोई घर में रखे दालचीनी पाउडर का इस्तेमाल खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए करते हैं लेकिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप चाहें तो दालचीनी का उपयोग अपने घर की खुशहाली और सम्पन्नता के लिए भी कर सकते हैं। इसके लिए आपको इससे जुड़े कुछ टोटके व उपाय अपनाने होंगे।
दालचीनी के टोटके
हाथ में दालचीनी पाउडर लें और फिर अपने घर, बिजनेस या काम की जगह के मुख्य दरवाजे पर अंदर की ओर मुंह करके खड़े हो जाएं। इसके बाद दालचीनी पाउडर को अंदर की ओर फूंक मारकर उड़ा दें। यह उपाय करते समय भगवान से प्रार्थना करें कि आपके घर या कारोबार में तरक्की व उन्नति बनी रहे। ध्यान रखें कि इस उपाय को करने के बाद हाथ में लगे दालचीनी पाउडर को पानी से न धोएं. बल्कि अपने उपर झाड़ लें।
आमतौर पर धन प्राप्ति के लिए मां लक्ष्मी का पूजन किया जाता है और इसके लिए शुक्रवार का दिन बेहद ही खास है। मान्यता है कि शुक्रवार के दिन विधि-विधान से मां लक्ष्मी का पूजन करें और उन्हें मीठे का भोग लगाएं। कहते हैं कि ऐसा करने से जातक की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं और धन लाभ होता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

यंग बॉयज क्लब में इस बार बनेगा ‘मयूरपंखी नौका’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार यंग बॉयज क्लब दुर्गापूजा कमेटी में इस वर्ष ‘मयूरपंखी नौका’ थीम पर पूजा मंडप का निर्माण किया जा रहा है। बड़ाबाजार आगे पढ़ें »

एसएससी ने इंटरव्यू के लिए करीब 1600 नौकरी प्रार्थियों को बुलाया

2016 का इम्तिहान पास करने वाले अभ्यर्थियों की अक्टूबर में होगी पर्सनलिटी टेस्ट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान नौकरी को लेकर अच्छी खबर आयी है। आगे पढ़ें »

ऊपर