दारोगा इंतसार अली ने आखिरकार कटवा ली दाढ़ी

बागपत: बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर निलंबित किए गए दारोगा इंतसार अली ने आखिरकार अपनी दाढ़ी कटवा ली। दाढ़ी कटवाने के बाद शनिवार को वह एसपी बागपत के समक्ष पेश हुए, जिसके बाद एसपी अभिषेक सिंह ने उनका निलंबन वापस लेते हुए बहाल कर दिया।

बागपत के रमाला थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर इंतसार अली को 20 अक्टूबर को
एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने निलंबित कर दिया था। आरोप था कि उपनिरीक्षक इंतसार अली ने बिना परमिशन और सर्विस रूल्स का उल्लंघन करते हुए दाढ़ी बढ़ा ली।


चेतावनियों के बाद भी वह नहीं संभले
लगातार चेतावनियों के बाद भी वह नहीं संभले और दाढ़ी लंबी करते रहे।आखिरकार पुलिस विभाग के नियमों/निर्देशों का पालन न करने पर एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने इंतसार को निलंबित कर दिया था। निलंबन के बाद यह मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा। हालांकि ज्यादातर लोगों ने एसपी अभिषेक सिंह के फैसले को सही ठहराया। अंत में प्रशासनिक दबाव और मीडिया में फजीहत होने के बाद उपनिरीक्षक इंतसार अली शनिवार को एसपी बागपत अभिषेक सिंह के सामने दाढ़ी कटाकर पेश हो गए।
नियमों का पालन करने का भरोसा दिया
एसपी ने कहा, इंतसार ने आगे नियमों का पालन करने का भरोसा दिया। एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने बताया कि इंतसार अली ने अपनी दाढ़ी कटा ली है। पुलिस विभाग के निर्देशों का पालन करते हुए इंतसार अली ने भविष्य में पुलिस विभाग के नियमों/निर्देशों का पालन करने का आश्वासन दिया है और बहाली के लिए प्रत्यावेदन किया जिसके बाद इंतसार अली को निलंबन से बहाल कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर