दरभंगा में एम्स की इमारत बनाने का काम हमें दिया जाए : सीपीडब्ल्यूडी

नयी दिल्ली : केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीपीडब्ल्यूडी) के महानिदेशक ने स्वास्थ्य मंत्रालय से अनुरोध किया है कि बिहार के दरभंगा में एम्स की इमारत बनाने का काम एजेंसी को सौंपा जाए।
सीपीडब्ल्यूडी के महानिदेशक प्रभाकर सिंह ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय सचिव प्रीति सुदान को पत्र लिखकर कहा कि सीपीडब्ल्यूडी बिना किसी परेशानी के परियोजना को लागू करेगा। महानिदेशक ने कहा कि ऐसा समझा जाता है कि मंत्रालय ने बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज परिसर में नयी एम्स इमारत बनाने का फैसला किया है। प्रभाकर सिंह ने कहा, ‘हमारे पास बिहार में पहले से ही फील्ड में काम करने वाली पर्याप्त इकाइयां हैं जो इस काम को शुरू से अंत तक पूरा करने में सक्षम हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

aries-daily-horoscope

मेष राशिफल 7 जून से 13 जून

आगे पढ़ें »

cancer-daily-horoscope

कर्क राशिफल 7 जून से 13 जून

कर्क राशिफल #tab_container_55207 { overflow:hidden; display:block; width:100%; border:0px solid #ddd; margin-bottom:30px; } #tab_container_55207 .tab-content{ padding:20px; border: 1px solid #e6e6e6 !important; margin-top: 0px; background-color:#ffffff !important; color: #000000 !important; font-size:16px !important; font-family: Open Sans !important; border: 1px solid #e6e6e6 !important; } #tab_container_55207 .wpsm_nav-tabs { आगे पढ़ें »

ऊपर