तेजस्वी की सभा में हंगामा, जमकर चलीं कुर्सियां

tejasvi yadav

सहरसा : बिहार में सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में रविवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा में जमकर कुर्सियां चलीं। दरअसल एक युवक उन्हें माला पहनाना चाहता था लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे मंच से नीचे उतार दिया। इसके बाद उसने हंगामा मचाना शुरू कर दिया।
मालूम हो कि तेजस्वी यादव 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए यहां प्रचार करने पहुंचे थे। तेजस्वी यादव के मंच पर पहुंचने के बाद वह युवक उन्हें माला पहनाना चाहता था। गार्ड द्वारा मंच से नीचे उतारे जाने के बाद युवक कुर्सियां भांजने लगा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक पर कुर्सी बरसाना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में ही बहस हाथापाई में बदल गयी। हंगामे में एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां तोड़ी गयीं। इस दौरान कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए भगदड़ मच गयी। हंगामे में शामिल व्यक्ति को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर