तीन बहनों को सांप ने डसा, परिजन करने लगे…

सिमडेगाः झारखंड के सिमडेगा में सांप डसने के बाद अंधविश्वास के चक्कर में तीन बहनों की जान चली गई। सांप के डसने के बाद उन तीनों बहनों को डॉक्टर के पास ले जाने की जगह परिजन रात भर झाड़-फूंक करते रहे जिसके बाद सुबह उनकी मौत हो गई। रात भर जब झाड़-फूंक से बच्चियां ठीक नहीं हुई तो सुबह पुलिस के समझाने पर उन्हें परिजन डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।
डॉक्टर के बात पर नहीं किया भरोसा
परिजनों को डॉक्टरों की बात पर यकीन नहीं हुआ और तीनों के शव को लेकर एक बार फिर झाड़फूंक कराने के लिए कथित तौर पर किसी बड़े तांत्रिक के पास ओडिशा के लिए रवाना हो गए। मृत बच्चियों के नाम अंकिता लकड़ा, हर्षिता लकड़ा और एडलिन एक्का है। तीनों की उम्र क्रमश: 12, 10 और 8 साल थी।
नेटवर्क नहीं मिला, एंबुलेंस भी ना बुला सके
तीन बच्चियों को सांप ने गांव में उस वक्त डसा जब वो फर्श पर सो रही थीं। सांप के डसने के बाद गांव में नेटवर्क नहीं होने की वजह से परिजन एंबुलेंस को कॉल नहीं कर पाए जिसके बाद अंधविश्वास के चक्कर में उन्हें लेकर तांत्रिक के पास चले गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर