सुशांत केस में बड़ी खबर : रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के मामले में बड़ी खबर आ रही है। सुशांत की मौत के पीछे मुख्य आरोपी मानी जा रही उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे तीन दिन तक लगातार पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। उसे करीब 3.30 बजे एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले उससे लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने पूछताछ की थी।

जल्द होगा मेडिकल टेस्ट

ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने टूट चुकी रिया ने कई बड़े खुलासे किए हैं। पहले उसने दावा किया था कि वह ड्रग्स मंगाती थी, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के लिए, अपने लिए नहीं। उसने यह भी कहा था कि उसने कभी ड्रग्स नहीं लिए। हालांकि सूत्रों के अनुसार एनसीबी की कड़ी पूछताछ में रिया टूट गई और अब सच स्वीकार कर लिया कि वह भी ड्रग्स लेती थी। इतना ही नहीं, उसने यह भी स्वीकार कर लिया है कि वह अपने भाई शौविक के जरिये खुद के लिए ही ड्रग्स मंगाया करती थी। अब एनसीबी आज ही यानी मंगलवार को ही रिया का मेडिकल टेस्ट कराने की तैयारी में है ताकि उसके ड्रग्स लेने का डॉक्टरी सबूत भी मिल जाए।

दो पहले से गिरफ्तार

रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का हाउस मैनेजर समुअल मिरांडा पहले से ही एनसीबी की गिरफ्त में हैं। इन दोनों के जरिये एनसीबी को बॉलीवुड के 14 बड़े नामों का पता चला है जो ड्रग्स रैकेट में शामिल हैं।

रिया ने 25 बड़े नामों का खुलासा किया

सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में 25 बड़े बॉलीवुड हस्तियों का नाम लिया है जो ड्रग्स लेते हैं या ड्रग्स रैकेट में शामिल हैं। सूत्रों का दावा है कि एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड के इन 25 लोगों को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

केकआर को मिली सीजन की पहली जीत,  गिल चमके अबुधाबी :सनराइजर्स के खिलाफ शानदार बोलिंग के बाद शुभमन गिल की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

अकाली दल का दूसरा ‘बम’, भाजपा से 22 साल पुराना नाता तोड़ा

चंडीगढ : भारतीय जनता पार्टी के सबसे पुराने साथी शिरोमणि अकाली दल ने भाजपा का साथ छोड़ने की घोषणा कर दी है। उसने राष्ट्रीय जनतांत्रिक आगे पढ़ें »

ऊपर