ड्रग्स देकर करते थे एक-दूसरे की वाइफ का रेप, सालों तक चलता रहा घिनौना खेल

सिंगापुर: सिंगापुर के 4 लोगों को कोर्ट में एक-दूसरे की वाइफ को कई बार बेहोश करके रेप करने के मामले में दोषी पाया गया है। इस पूरे मामले में 7 लोगों पर केस फाइल किया गया था। इन पर सेक्सुअल अपराधों के तहत केस दर्ज किया गया था। कोर्ट ने इस अपराध को ‘अद्वितीय’ और ‘घिनौना’ बताया है। इन लोगों पर अपने सेक्सुअल फैंटेसीज को पूरा करने के लिए अपनी वाइफ को बेहोश करके दूसरे लोगों को रेप करने देने का आरोप सिद्ध हुआ है इस पर प्रोसीक्यूटर ने इन्हें 10-12 साल की सजा और बेंत से मारने की सजा की अपील की है। सोमवार को हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इन चारों को दोषी करार दिया है। हालांकि कोर्ट ने अभी इन्हें सजा नहीं सुनाई है। इन चारों के अलावा अन्य तीन या तो सजा भुगत रहे हैं या अन्य वैकल्पिक कानूनी रास्ते तलाश रहे हैं।
‘वाइफ शेयरिंग फैंटेसी’ को पूरा करने चारों दोषियों ने ड्रग्स देकर दूसरे की पत्नियों का रेप किया है। इन चार में से 2 दोषियों की शादी अपराध से पहले हो चुकी थी। गेग ऑर्डर के कारण दोषियों के नाम छिपाए गए हैं। केस में उन्हें छिपे हुए नामों को जरिए पहचाना जा रहा है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राष्ट्रीय राजनीति की ओर : 12 को मेघालय जाएंगी ममता

पार्टी कर्मियों के साथ करेंगी बैठक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले हफ्ते 12 दिसंबर को मेघालय जाने वाली है। आगे पढ़ें »

शाम के वक्त ये 5 काम करने वाले लोग हो जाते हैं कंगाल

नई दिल्ली : घर-परिवार के समग्र विकास के लिए वास्तु के सिद्धांतों का पालन करना बहुत जरूरी बताया गया है। घर के निर्माण या रखरखाव आगे पढ़ें »

ऊपर