डबल इंजन की सरकार असल में डबल बुलडोजर की सरकार : दीपंकर भट्टाचार्य

गिरिडीह : भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन सरकार को डबल बुलडोजर की सरकार करार दिया और कहा कि मजदूर और किसानों से लेकर पारा शिक्षकों एवं तमाम तबकों पर सरकार का हमला हुआ है।
दीपंकर भट्टाचार्य ने यहां गांडेय में पार्टी के कार्यकर्ता के संकल्प कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में इस बार का चुनाव शासन तथा आम जनता के बीच हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार असल में डबल बुलडोजर की सरकार साबित हुई है। मजदूर-किसानों से लेकर पारा शिक्षकों एवं तमाम तबकों पर सरकार का हमला हुआ। राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि देश ने नोटबंदी, बैंकबंदी होते हुए महामंदी भी देख लिया। भाजपा सरकार ने आम लोगों की जेब खाली कर दी और रिजर्व बैंक का रखा हुआ रुपया भी निकाल कर कॉर्पोरेट की सेवा में लगा दी। उन्होंने कहा कि देश और संविधान दोनों खतरे में है। भट्टाचार्य ने कहा कि सरकार गरीबों को बेदखल करने की साजिश कर रही है। इसके मद्देनजर उन्होंने झारखंड में लोगों से एक-एक वोट भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए करने को कहा। साथ ही उन्होंने गांडेय से माले प्रत्याशी को जिताने की अपील की। वहीं, माले प्रत्याशी राजेश कुमार ने कार्यकर्ताओं का जोरदार आह्वान करते हुए कहा कि आगामी पांच दिन गांडेय क्षेत्र की जनता के लिए पांच साल का भविष्य तय करने वाला है। इसलिए, वे रात-दिन एक कर एक-एक घर तक अपनी पहुंच बनाकर उन तक पार्टी का संदेश पहुंचाएं और पार्टी को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दें। कार्यक्रम की अध्यक्षता मेहताब अली मिर्जा तथा संचालन पप्पू खान ने किया जबकि मुख्य रूप से श्याम किशोर हांसदा, मनोज यादव, राजेंद, मंडल, शंभू ठाकुर, फोदार सिंह, महादेव महतो, अशोक कुमार तुरी, अजय कुमार दास, चूड़का हांसदा, सलीम अंसारी, सोनाराम टुडू, शिवनंदन यादव, रामलाल मंडल, सुखदेव गोस्वामी, रामलाल मुर्मू, नवल सिंह, दशरथ वर्मा, सुकर बास्की, शनीचर सिंह समेत अन्य मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर