ट्वीटर पर आतंकी मसूद अजहर के घायल होने का दावा

रावलपिंडी : पुलवामा हमले को अंजाम देने वाले वैश्विक आतंकी मसूद अजहर के पाकिस्तान में हुए एक विस्फोट में घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। वहां के कुछ लोगों ने अपने ट्वीट में इस बात का दावा किया है कि रावलपिंडी अस्पताल में हुए विस्फोट के दौरान अजहर घायल हो गया है। वहीं सोशल मीडिया की खबरों में यह बात सामने आ रही है कि अजहर उसी अस्पताल में भर्ती था और वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ है।

ट्वीटर पर लोगों का दावा…

कुछ पाकिस्तानी ट्विटर यूजर का दावा है कि अजहर विस्फोट में चोटिल हो गया है। वहीं अहसान उल्ला मिखाइल नाम के ट्वीटर हैंडल पर शेयर किए गए विडियो के बारे में दावा किया गया है कि रावलपिंडी मिलिटरी अस्पताल में हुए विस्फोट में मसूद अजहर भी जख्मी हुआ है। उस ट्विटर यूजर का यह भी दावा है कि पाकिस्तानी मीडिया को विस्फोट की कवरेज से रोका गया हैा सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो में एक इमारत से धुआं निकलते स्पष्ट रूप से दिख रहा है, लेकिन इस बारे में वहां की अस्पताल की ओर से कुछ समाचार नहीं आया है। कुछ यूजर ने लिखा है कि इस खबर की पुष्टि हम नहीं कर सकते।

आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं

हालांकि ट्विटर पर किए गए दावों और सोशल मीडिया में चल रहे वीडियो को लेकर इन माध्यमों का इस्तेमाल करने वाले लोगों के विचार में अंतर है। कोई अपने दावे को लेकर कह रहा है कि अस्पताल में शायद बॉयलर फटने से आग लगी हो तो कोई विस्फोट की बात कह रहा है। उनके दावों में कितनी सच्चाई है इस संबंध में अब तक अस्पताल प्रशासन या किसी ने आधिकारिक संस्‍था की ओर से पुष्टि नहीं की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर