टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में हिंदू रीति रिवाज से रचाई शादी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के टॉलीवुड अभिनेत्री और हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में बशीरहाट सीट से नवनिर्वाचित तृणमूल सांसद नुसरत जहां शादी के बंधन में बंध गईं हैं। उन्होंने ने कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के बोडरम में शादी कर ली है। सूत्रों की मानें तो नुसरत की शादी हिंदू ‌रीति-रिवाज के अनुसार हुई। शादी के बाद नुसरत और निखिल ने सोशल मीडिया में तस्वीरें भी साझा की हैं।
पिता के गले लगकर रोते दिखीं
सूत्रों के अनुसार पिछले दो दिन से नुसरत की शादी के कार्यक्रम चल रहे ‌‌थे। मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें भी नुसरत ने सोशल मी‌डिया पर शेयर की है। इस दौरान वह अपने पिता के गले लगकर रोते भी दिखीं। इस शादी में नुसरत और निखिल के परिवार के अलावा उनके कुछ नजदीकी दोस्तों को ही शामिल किया गया था।
सांसद मिमि चक्रवर्ती भी शादी में हुईं शामिल
नुसरत ने अपनी शादी के दौरान मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजायन किया गया लहंगा पहना था। इस लंहगे में वह बेहद खुबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं दूसरी ओर निखिल भी डिजायनर शेरवानी में काफी जंच रहे थे। नुसरत की शादी में उनकी खास अभिनेत्री दोस्त और जाधवपुर से टीएमसी सांसद मिमि चक्रवर्ती भी मौजूद रहीं। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर तुर्की से अपनी तस्वीरों को साझा किया।

गौरतलब है कि नुसरत और निखिल की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के मिलने का सिलसिला बढ़ा और आखिरकार दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। मालूम हो कि अभी तक नुसरत ने संसद सदस्य के तौर पर शपथ नहीं ली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर