टीएमसी के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या, घर पर फेंका गया बम

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा लगातार जारी है। यहां लगातार सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भापजा) के कार्यकर्ताओं की हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा घटना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद की है, यहां टीएमसी के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनके घर पर बम भी फेंके। मृतकों के परिवारवालों ने इस घटना का आरोप भाजपा समर्थकों लगाया है। पुलिस को शक है कि हत्याकांड को राजनीतिक रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “डोमलक के कुचियामोरा गांव में अज्ञात हमलावरों ने बम फेंके और गोलियां चलाईं। इस हमले में खैरुद्दीन शेख (55) और सोहेल राना (19) समेत तीन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक टीएमसी के सक्रिय कार्यकर्ता थे।”

क्या कहा मृतक के बेटे ने

टीएमसी के सक्रिय कार्यकर्ता खैरुद्दीन के बेटे मिलन ने बताया कि रात को सभी लोग सो रहे थे, तभी अचानक धमाके सुनाई दिए। हमने उठकर देखा तो पिता की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। कुछ दिन पहले चाचा की भी हत्या कर दी गई थी। एक रिश्तेदार का आरोप है कि हमलावर हत्या के एक अन्य मामले में आरोपी हैं। मैं इस केस में गवाह हूं, इसलिए वे मेरे पीछे पड़े हैं। शनिवार को वे यहां मुझे ढूंढने आए थे, लेकिन घर पर नहीं मिला तो चाचा और भतीजे को मार डाला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर