झांसा देकर किया सामूहिक दुष्कर्म, नौकरी के नाम पर 2 लाख रुपये भी ठगे

धनबाद : विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला पुलिस को कुमारधुबी के प्रसिद्ध अस्पताल के पास नशे के हालत में मिली। पुलिस ने उसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। होश में आने पर महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की है। पीड़िता ने पांच लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सहायक उप निरीक्षक रावण सिंह ने बताया कि पीड़िता चिरकुंडा की है, इसलिए मामला चिरकुंडा पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि वह महिला की शिकायत के आधार पर गंभीरता से पड़ताल कर ही है।

पांचों ने किया दुष्कर्म
पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि तीन साल पहले विदेश में नौकरी दिलाने का लालच देकर बिहार निवासी निहाज नामक युवक ने दो लाख रुपए ठग लिया था। रविवार की रात करीब दस बजे कार से वह चार लोगों के साथ आया। रुपए लौटा देने की बात कह दुर्गापुर चलने को कहा। वह कार में बैठ गई। आसनसोल से गुजरने के दौरान उसे प्यास लगी तो निहाज ने कोल्डड्रिंक पिलाया। जिससे उसे नशा हो गया। नशे में उसे महसूस हुआ कि कार चिरकुंडा होते हुए वापस कुमारधुबी आ गई। कार बंद केएमसीईएल कारखाना के डायरेक्टर बंगला के पास कार रुकी। पांचों ने उसे कार से उतारा और झाड़ी में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। नशे की हालत में रहने के कारण वह विरोध नहीं कर पाई। वह नर्सिंग होम के पास कैसे आई और उसे किसने भर्ती कराया उसे यह भी नहीं मालूम है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किडनी की समस्या का आयुर्वेद में है इलाज, पढ़ें

नई दिल्ली : किडनी शरीर का महत्वपूर्ण अंग है और फिल्टर माना जाता हैं, यह हमारे शरीर में मौजूद टॉक्सिन को बाहर निकालने का काम आगे पढ़ें »

germany

जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति के बेटे की चाकू से की हत्या

बर्लिन : जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति रिचर्ड फोन के बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। बर्लिन शहर में एक अस्पताल में घुसकर हमलावर आगे पढ़ें »

ऊपर