झारखंड से अहंकार में डूबी भाजपा सरकार की विदाई तय : हेमंत सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर चुनाव को प्रभवित करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अथवा किसी भी बड़ी हस्ती को बुला ले लेकिन इस चुनाव में झारखंड से भाजपा की विदाई तय है।
हेमंत सोरेन ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा चुनाव के मद्देनजर अपना एजेंडा तय करती है और चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास करती है। प्रधानमंत्री मोदी का आगमन भी इसी उद्देश्य से होता रहा है ताकि चुनाव को प्रभावित किया जा सके। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की जनता ने अहंकार और घमंड में चूर भाजपा की जनविरोधी सरकार से इस राज्य को मुक्त कराने का मन बना लिया है। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री या किसी बड़ी हस्ती का बुला ले लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में राज्य से भाजपा की विदाई तय है। सोरेन ने भाजपा द्वारा महागठबंधन पर सवाल उठाये जाने के संबंध में कहा कि भाजपा अपने गठबंघन के साथियों को एकजुट रखने में विफल साबित हुई है। इसलिए, भाजपा को महागठबंधन पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि आसन्न विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की रणनीति पूरी तरह सफल हुई है। महागठबंधन में शामिल झामुमो, कांग्रेस और राजद एकजुट है। महागठबंधन की एकजुटता से भाजपा में बैचेनी बढ़ गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एकजुट होकर करें काम, दिल्ली ने दी भाजपा के बड़े नेताओं को चेतावनी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव करीब है और ऐसे समय में अलग - अलग होकर प्रदर्शन अथवा किसी अन्य तरह का काम करना नहीं चलेगा। आगे पढ़ें »

दूसरे दिन का आखिरी सत्र बारिश से धुला, भारत के दो विकेट गिरे

ब्रिसबेन : भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को दो विकेट 62 रन बनाये। बारिश के आगे पढ़ें »

ऊपर