झारखंड में लोजपा अपने दम पर 37 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार : चिराग पासवान

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को कहा कि झारखंड में हो रहे विधानसभा के चुनाव में उनकी पार्टी 37 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ने को तैयार है।
लोजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार यहां पहुंचे बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने पत्रकारों से कहा कि केंद्र और बिहार की तरह ही उनकी पार्टी झारखंड में भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में रहकर ही चुनाव लड़ना चाहती है। हालांकि झारखंड की लोजपा इकाई का अपने दम पर चुनाव लड़ने का आलाकमान पर बड़ा दबाव है। चिराग ने कहा कि झारखंड में लोजपा 37 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ने को तैयार है। वह चाहते हैं कि गठबंधन में रहकर ही चुनाव लड़ा जाए। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि अगले एक से दो दिनों में झारखंड में सीटों का मामला सुलझा लिया जाएगा। लोजपा अध्यक्ष ने अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया और कहा कि इस निर्णय के बाद ऐसे मामलों पर होने वाली राजनीति पर भी लगाम लगेगा। उन्होंने कहा कि जब भी चुनाव आता था राम मंदिर तथा अनुच्छेद-370 जैसे मामले सामने आ जाते थे लेकिन अब विकास की बात होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

विकास का इंतजार कर रहा है औरंगाबाद का रढुआ धाम

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक महत्व के रढुआ धाम को आज भी विकास का इंतजार है। जिले के जम्होर पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर