झारखंड में फिर बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार :  जेपी नड्डा

The country has changed, good days have come: JP Nadda

दुमका : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) ने मंगलवार को दावा किया कि झारखंड के विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता का उत्साहपूर्वक उनकी पार्टी का आशीर्वाद मिल रहा है, जिससे राज्य में एक बार फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
जेपी नड्डा ने संथालपरगना के दुमका, जरमुंडी, जामा, शिकारीपाड़ा, नाला, सारठ, पाकुड़ और महेशपुर सहित आठ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी तैयारी की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं को कई आवश्यक निर्देश दिये। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने इसके बाद में संवाददाताओं से कहा कि संथाल परगना की 18 सीटों में से दुमका, जामा, जरमुंडी, शिकारीपाड़ा, नाला, जामताड़ा, सारठ सहित आठ सीटों विधानसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र और कोर कमेटी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारी को लेकर समीक्षा की गयी। उन्होंने कहा कि इन सभी सीटों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मजबूती के साथ व्यापक तैयारी की गयी है। नड्डा ने कहा कि पांचवें चरण में संथाल परगना के इन क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के सिलसिले में प्रचार के लिए पार्टी के कई राष्ट्रीय नेताओं का आगमन हो रहा है। इसकी तैयारी के मद्देनजर कई निर्देश दिये गये। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि आसन्न विधानसभा चुनाव में झारखंड के अन्य क्षेत्रों के साथ इन क्षेत्रों की जनता भी भाजपा के पक्ष में मजबूती के साथ खड़ी है। राज्य की जनता भाजपा को पूरे उत्साह के साथ आशीर्वाद दे रही है। संथाल परगना के इन आठ क्षेत्रों में भी उनकी पार्टी को जनता का आशीर्वाद मिलेगा और राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। बैठक में दुमका जिले के पार्टी के चुनाव प्रभारी और उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, दुमका की भाजपा प्रत्याशी डॉ. लुईस मरांडी, जामा के सुरेश मुर्मू, शिकारीपाड़ा के परितोष सोरेन, जरमुंडी के देवेंद्र कुंवर, नाला के सत्यानन्द झा बाटुल, सारठ के रणधीर सिंह, महेशपुर से मिस्त्री सोरेन और पाकुड़ से बेणी प्रसाद गुप्ता के साथ संथाल परगना के आठ विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी के शक्ति केंद्र और कोर कमेटी के सदस्यों के साथ केंद्र और राज्य के कई प्रमुख नेता भी शामिल हुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीडीपी नेता अल्ताफ बुखारी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में मोदी सरकार के मंत्रियों का दौरा यहां विश्वासबहाली के लिए शुरू हो गया है। दौरे की शुरुआत के दिन ही प्रदेश में आगे पढ़ें »

alka-lamba

कांग्रेस ने दिल्ली विस चुनाव के लिए उतारे 54 उम्मीदवार

नई दिल्लीः कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने 54 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इसमें कुछ पूर्व मंत्रियों के आगे पढ़ें »

ऊपर