झारखंड के बुरुगुलीकेरा हत्याकांड के विरोध में भाजपा का मौन धरना

रांची : भाजपा ने झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में गुदरी थाना क्षेत्र के बुरुगुलीकेरा में सात ग्रामीणों की निर्मम हत्या के विरोध में शनिवार को राजभवन के समक्ष मौन धरना दिया।
पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुवर दास के नेतृत्व में दिए गए मौन धरने में सांसद सुदर्शन भगत और सुनील सोरेन समेत पार्टी के कई सांसद विधायक एवं महापौर शामिल हुए। इस दौरान भाजपा नेता अपने-अपने हाथ में तख्तियां लिए हुए थे, जिसमें झारखंड में खराब कानून-व्यवस्था के खिलाफ हेमंत सरकार के विरुद्ध नारे लिए हुए थे। साथ ही तख्तियों में लिखे नारों में बुरुगुलीकेरा हत्याकांड के दोषियों को फांसी देने की मांग के साथ ही इस नृशंस घटना के लिए राज्य सरकार को जिम्मेवार माना गया है। भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल बुरुगुलीकेरा हत्याकांड के साथ ही लोहरदगा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) समर्थकों पर हुए हमले के विरोध में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर उन्हें इस आशय का एक ज्ञापन भी सौंपा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर