जोधपुर में मिले एक ही परिवार के 11 सदस्यों के शव

पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थी परिवार के थे मृतक
जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर जिले में पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थी परिवार के 11 लोग रविवार सुबह एक खेत में बनी झोपड़पट्टी में मृत पाये गये। पुलिस के मुताबिक परिवार का एक सदस्य जीवित पाया गया है। ये लोग देचु इलाके के लोदता गांव में एक झोपड़ी में रहते थे। ऐसा माना जा रहा है कि यह घटना रात की है। मौत की वजह अभी पता नहीं चली है लेकिन ऐसा लग रहा है कि परिवार के सभी सदस्यों ने रात में कोई रसायन खाकर आत्महत्या की है। झोपड़ी के आसपास किसी रसायन की बदबू आ रही थी, जिससे लगता है कि उन्होंने कुछ खाया है। परिवार के सभी सदस्य भील समुदाय के पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थी थे। वे गांव में उस खेत में ही रह रहे थे जिसे उन्होंने खेतीबाड़ी के लिए बटाई पर लिया था। किसी के भी शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं हैं और न ही किसी तरह की साजिश के सबूत हैं। फॉरेंसिक टीम और श्वान दल बुलाया गया है। पुलिस को प्रारंभिक सूचना से पता चला है कि किसी मुद्दे को लेकर परिवार में विवाद था। जीवित बचे व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

केकआर को मिली सीजन की पहली जीत,  गिल चमके अबुधाबी :सनराइजर्स के खिलाफ शानदार बोलिंग के बाद शुभमन गिल की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

अकाली दल का दूसरा ‘बम’, भाजपा से 22 साल पुराना नाता तोड़ा

चंडीगढ : भारतीय जनता पार्टी के सबसे पुराने साथी शिरोमणि अकाली दल ने भाजपा का साथ छोड़ने की घोषणा कर दी है। उसने राष्ट्रीय जनतांत्रिक आगे पढ़ें »

ऊपर