जेल में बंद विधायक अनंत सिंह की तीन मामलों में पेशी

पटना : बिहार के भागलपुर जेल में बंद मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह की गुरुवार को पटना स्थित सांसदों-विधायकों के मामलों की सुनवाई के लिए गठित विशेष अदालत के समक्ष तीन मामलों में पेश हुई।
अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सह विशेष न्यायाधीश राजीव नयन की अदालत में पुलिस ने अनंत सिंह को तीनों मामलों में पेश किया लेकिन विशेष लोक अभियोजक के अवकाश पर रहने के कारण मामलों में सुनवाई नहीं हो सकी। विशेष अदालत ने तीनों मामलों में सुनवाई के लिए 8 नवंबर 2019 की तिथि निश्चित करते हुए अनंत सिंह को पटना के बेऊर जेल भेज दिया। तीन मामलों में पहला मामला बाढ़ थाने में वर्ष 2015 में दर्ज किया गया था। दूसरा मामला पटना के बेऊर थाने में वर्ष 2015 में ही दर्ज हुआ था वहीं तीसरा मामला वर्ष 2016 में पटना के कोतवाली थाने में दर्ज किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुलपति परिषद ने राज्यपाल धनखड़ के पत्र पर जताई आपत्ति

कोलकाता : पश्चिम बंगाल कुलपति परिषद ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा राज्य के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों को लिखे गए उस पत्र पर आपत्ति जताई जिसमें आगे पढ़ें »

बंगाल के जिलों में केंद्रीय टीम चक्रवात से तबाह सर्वेक्षण करेंगी

कोलकाता : अंतर-मंत्रालयीय केंद्रीय टीम (आईएमसीटी) चक्रवात अम्फान से तबाह हुए जिलों का सर्वेक्षण करने के लिए गुरुवार शाम को पश्चिम बंगाल पहुंचेगी। राज्य सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर