जेल में बंद विधायक अनंत सिंह की तीन मामलों में पेशी

पटना : बिहार के भागलपुर जेल में बंद मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह की गुरुवार को पटना स्थित सांसदों-विधायकों के मामलों की सुनवाई के लिए गठित विशेष अदालत के समक्ष तीन मामलों में पेश हुई।
अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सह विशेष न्यायाधीश राजीव नयन की अदालत में पुलिस ने अनंत सिंह को तीनों मामलों में पेश किया लेकिन विशेष लोक अभियोजक के अवकाश पर रहने के कारण मामलों में सुनवाई नहीं हो सकी। विशेष अदालत ने तीनों मामलों में सुनवाई के लिए 8 नवंबर 2019 की तिथि निश्चित करते हुए अनंत सिंह को पटना के बेऊर जेल भेज दिया। तीन मामलों में पहला मामला बाढ़ थाने में वर्ष 2015 में दर्ज किया गया था। दूसरा मामला पटना के बेऊर थाने में वर्ष 2015 में ही दर्ज हुआ था वहीं तीसरा मामला वर्ष 2016 में पटना के कोतवाली थाने में दर्ज किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

courty

शीर्ष न्यायालय राफेल मामले में दायर पुनर्विचार याचिकाओं पर गुरुवार को सुनाएगा फैसला

नई दिल्ली : शीर्ष न्यायालय राफेल मामले में अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग वाली याचिकाओं पर गुरुवार को फैसला सुनाएगा। बताया जा रहा है आगे पढ़ें »

anez

बोलिविया में बिना मतदान के अनेज ने खुद को घोषित किया राष्ट्रपति

नई दिल्ली : बोलिविया सीनेट के दूसरे वाइस स्पीकर जीनिन अनेज ने खुद को देश का अंतरिम राष्ट्रपति घोषित कर दिया है। यह घोषणा अनेज आगे पढ़ें »

ऊपर