जुर्म : 6 साल के बच्चे पर 5 साल की बच्ची से रेप का आरोप

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश में दिन-ब-दिन रेप के मामलों में बढोतरी हो रही है। आय दिन यहां से हैवानियत की खबरें आती रहती हैं। अब एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। राज्य के अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी में साढ़े पांच वर्ष की एक बच्‍ची का कथित तौर पर बलात्‍कार करने का आरोप उसके पड़ोस के छह वर्षीय लड़के पर लगाया गया है। रविवार को पीड़ित बच्ची के परिजनों ने उसके खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

मामले में पुलिस ने पीड़ित और आरोपी दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया है। अधिकारियों के अनुसार अनूपशहर रोड के एक इलाके में रहने वाले पीड़ित परिवार के मुताबिक घटना 12 अक्‍टूबर दोपहर की है। परिजनों के मुताबिक लड़की दोपहर में एक गेंद से खेल रही थी जो गलती से पड़ोसी के घर में चली गई। जब वह इसे वापस लेने गई तो घर में अकेले मौजूद पड़ोसी लड़के ने उसे एक कमरे में खींच लिया और उसका यौन उत्‍पीड़न किया।

रिपोर्ट के अनुसार लड़की इतनी घबराई हुई थी कि उसने अपने परिवार से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। लेकिन रविवार को तबीयत बिगड़ने पर मां द्वारा पूछे जाने पर उसने सारी सच्चाई बता दी। पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक कुमार ने बताया कि लड़की को मलखान सिंह जिला अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसके इलाज के साथ ही चिकित्‍सकीय जांच की गई।

उन्‍होंने कहा कि एक मेडिकल बोर्ड वर्तमान में रिपोर्ट का अध्‍ययन कर रहा है। कोई भी संभावित कानूनी कार्रवाई अब पूरी तरह से मेडिकल बोर्ड की लड़के की उम्र संबंधी रिपोर्ट पर निर्भर करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

16 साल में कई बड़े ब्रांड्स की चहेती बन गई श्री श्याम एग्रो

श्री श्याम एग्रो बायोटेक (Shri Shyam Agro Biotech) प्रा. लि. के डायरेक्टर रोहित खेतान एमबीए हैं। उनके पास उद्योग-व्यापार का 22 वर्षों से अधिक का आगे पढ़ें »

8 बेड की यूनिट से 4 मल्टी-स्‍पेशियलिटी अस्पतालों का रूप ले चुका है आईएलएस

अमेरिका की सर्जिकल रिव्यू कमेटी द्वारा सर्जन ऑफ एक्सीलेंस से नवाजे गए डॉ. ओम टांटिया ने 1999 में कोलकाता में लैप्रोस्कोपिक यूनिट स्‍थापित करने का आगे पढ़ें »

ऊपर