जीत के बाद चेन्नई ने मनाया ब्रावो स्टाइल जश्न

मुंबई: आईपीएल 2018 के पहला मुकाबला ही बड़ा रोमांचक हुआ। दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का आगाज जीत के साथ किया है। उसने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सीजन के पहले मैच में मौजूदा विजेता मुंबई को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था। दो बार की पूर्व विजेता चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो की 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की पारी के अलावा चोटिल केदार जाधव की नाबाद 24 रनों की पारी के दम पर एक गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया।
ड्रेसिंग रूम में जमकर नाचे
सीएसके की जीत के हीरो रहे ब्रावो ड्रेसिंग रूम में जमकर नाचे। ब्रावो केवल नाचे ही नहीं, बल्कि गुनगुनाए भी और इसमें उनका साथ दिया मुरली विजय ने। इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर फैंस भी लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।
ब्रावो ने दिलायी जीत
एक समय चेन्नई की हार तय लग रही थी, लेकिन ब्रावो ने अंतिम ओवरों में तेजी से रन बटोर चेन्नई को जीत के करीब पहुंचा दिया। हालांकि 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हो गए थे। लेकिन जाने से पहले उन्होंने इसी ओवर में जसप्रीत बुमराह पर तीन छक्के जड़े। ब्रावो जब आउट हुए तब चेन्नई को एक ओवर में सात रनों की जरूरत थी। ऐसे में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैदान से बाहर गए जाधव ने वापसी की और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मार चेन्नई को जीत दिलाई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर