जीतने के बाद मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित से लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों में जीत के बाद भाजपा के नेता और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी शनिवार को अपनी प्रतिद्वंदी और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से उनके घर मिलने पहुंचे। उन्होंने वहां उनका आशीर्वाद भी लिया जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आयी है। शीला का आशीर्वाद लेकर मनोज ने नया संदेश दिया है। बता दें कि शीला दीक्षित और मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक दूसरे के विरुद्ध चुनाव में खड़े थे। जिसमें मनोज तिवारी ने उन्हें करारी शिकस्त देते हुए 366102 वोटों से हराया।
नहीं की गलत बयानबाजी
शीला दीक्षित वर्तमान में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष हैं। चुनावी प्रचार के दौरान शीला दीक्षित या मनोज तिवारी ने एक दूसरे के खिलाफ कोई गलत या विवादित बयानबाजी नहीं की। मनोज तिवारी को कुल 787799 वोट मिले थे। वहीं 421697 वोटों के साथ शीला दूसरे नंबर पर रहीं। बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस की हार को शीला ने निराशाजनक बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जीतना चाहिए था। हालांकि, शीला ने इस बात पर संतोष जताया कि कांग्रेस ने ज्यादातर सीटों पर आम आदमी पार्टी को तीसरे स्थान पर धकेल दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर