जीतने के बाद मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित से लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों में जीत के बाद भाजपा के नेता और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी शनिवार को अपनी प्रतिद्वंदी और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से उनके घर मिलने पहुंचे। उन्होंने वहां उनका आशीर्वाद भी लिया जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आयी है। शीला का आशीर्वाद लेकर मनोज ने नया संदेश दिया है। बता दें कि शीला दीक्षित और मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक दूसरे के विरुद्ध चुनाव में खड़े थे। जिसमें मनोज तिवारी ने उन्हें करारी शिकस्त देते हुए 366102 वोटों से हराया।
नहीं की गलत बयानबाजी
शीला दीक्षित वर्तमान में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष हैं। चुनावी प्रचार के दौरान शीला दीक्षित या मनोज तिवारी ने एक दूसरे के खिलाफ कोई गलत या विवादित बयानबाजी नहीं की। मनोज तिवारी को कुल 787799 वोट मिले थे। वहीं 421697 वोटों के साथ शीला दूसरे नंबर पर रहीं। बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस की हार को शीला ने निराशाजनक बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जीतना चाहिए था। हालांकि, शीला ने इस बात पर संतोष जताया कि कांग्रेस ने ज्यादातर सीटों पर आम आदमी पार्टी को तीसरे स्थान पर धकेल दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आपके बेटे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा – बाबुल

देवाजंन की मां ने लगायी बाबुल से बेटे को माफ करने की गुहार कोलकाता : सोशल मीडिया पर उनके बेटे की पोस्ट वायरल हुई है जिसमें आगे पढ़ें »

राजीव कुमार की हो सकती है हत्या – सोमेन

कोलकाता : एक ओर जहां कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई दिन - रात ढूंढ रही है तो वहीं इस बीच, प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर