जिला पार्षद के भाई की हत्या में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में बिहपुर थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव के निकट जिला पार्षद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गौरव राय के भाई सोनू राय की हत्या में संलिप्त एक अपराधी को पुलिस ने रविवार को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान गोविंद कुमार के रूप में हुई है और वह निकट के परबत्ता थाना क्षेत्र के गरैया गांव का रहनेवाला है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई संगीन मामले दर्ज हैं। भारती ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से एक पिस्तौल, एक देशी कट्टा, आठ कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। काफी समय से फरार चल रहे इस अपराधी के अपने घर के आसपास देखे जाने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की विशेष टीम ने संभावित ठिकाने पर छापामारी कर उसे दबोच लिया है। वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस अपराधी ने पूछताछ में सोनू हत्याकांड के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों को भी शीघ्र दबोच लिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उड़ान की लैंडिंग के बाद अब झटपट यात्री विमान से निकल सकेंगे बाहर

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : उड़ान परिसेवा को दुरुस्त बनाने के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया नयी-नयी तकनीकियों और अवसरों पर काम करता आ रहा है। ऐसे आगे पढ़ें »

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर