जावेद पर कंगना का पलटवार, कहा- एक थी शेरनी …और एक भेड़ियों का झुंड

नई दिल्ली : एक्ट्रेस कंगना रनौत और विवादों का गहरा नाता बनता जा रहा है। रोजाना अपने किसी न किसी बयान के कारण कंगना का चर्चे में रहना और खबरों में आना आम बात हो गई है। अब कंगना गीतकार जावेद अख्तर पर पलटवार करने को लेकर चर्चे में हैं। पिछले दिनों जावेद अख्तर ने कंगना के एक बयान को लेकर उन पर मानहानि का मामला ठोका। इस पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी और खुद को शेरनी बताया।

वहीं जावेद अख्तर और उनके समर्थकों पर निशाना साधते हुए उन्हें भेड़ियों का झुंड बताया। कंगना ने शिवसेना नेता संजय राऊत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह लिखा है। बताते चलें कि कंगना रनौत ने महीनों पहले जावेद अख्तर पर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप लगाया था। जावेद ने कंगना के इस आरोप के खिलाफ ही मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

संजय राउत ने दी केस की जानकारी

जावेद अख्तर के मामला दर्ज करने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने यह जानकारी ट्वीटर पर साझा की थी। उन्होंने लिखा कि गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपमानजनक बयान देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की है। मुंबई के अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज कराई गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुर्शिदाबाद जिला तृणमूल में पड़ी दरार

तृणमूल जिलापरिषद सदस्य नसीर शेख समर्थकों संग कांग्रेस में शामिल मुर्शिदाबाद : प्रत्याशियों की घोषणा होने के 24 घंटे के भीतर मुर्शिदाबाद जिला तृणमूल का टूटना आगे पढ़ें »

ऐतिहासिक जीत के साथ टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचा भारत

अश्विन और अक्षर का चला जादू, इंग्लैंड को हराकर टीम इंडिया ने 3-1 से जीती सीरीज अहमदाबाद : रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल के बुने फिरकी आगे पढ़ें »

ऊपर