जहानाबाद में चौथे दिन भी स्थिति काबू में नहीं, हिरासत में लिए गए 73 लोग

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में प्रशासनिक सख्ती के बाद चौथे दिन स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में नहीं है। यहां अब भी धारा 144 लागू है। पुलिस ने 12 मामले दर्ज कर 73 लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।
दुर्गापूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए दो गुटों में झड़प के बाद हालात अब सामान्य नहीं हो पाए। दो दिनों की छिटपुट घटनाओं के बाद प्रशासनिक महकमा चौकस है लेकिन चौथे दिन भी शहर पुलिस छावनी में बदला हुआ है। शहर में धारा 144 लगी है। जिला प्रशासन ने 12 मामले दर्ज किए हैं तथा 73 शरारती तत्वों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शहर के विभिन्न इलाकों एवं चौराहों पर रैफ के जवान फ्लैग मार्च कर रहे हैं। जिला प्रशासन ने जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए शाम पांच बजे तक दुकान खोलने का निर्देश दिया है।
इंटरनेट सेवा बंद
पिछले चार दिनों से जिले में इंटरनेट सेवा बंद है। स्थिति सामान्य होने के बाद भी रविवार को शहर की मेडिकल दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद हैं और सड़कों पर सन्नाटा पसरा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, मांगी 25 हजार करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पत्र लिखकर 25,000 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता मांगी है आगे पढ़ें »

ऊपर