जहानाबाद में चौथे दिन भी स्थिति काबू में नहीं, हिरासत में लिए गए 73 लोग

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में प्रशासनिक सख्ती के बाद चौथे दिन स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में नहीं है। यहां अब भी धारा 144 लागू है। पुलिस ने 12 मामले दर्ज कर 73 लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।
दुर्गापूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए दो गुटों में झड़प के बाद हालात अब सामान्य नहीं हो पाए। दो दिनों की छिटपुट घटनाओं के बाद प्रशासनिक महकमा चौकस है लेकिन चौथे दिन भी शहर पुलिस छावनी में बदला हुआ है। शहर में धारा 144 लगी है। जिला प्रशासन ने 12 मामले दर्ज किए हैं तथा 73 शरारती तत्वों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शहर के विभिन्न इलाकों एवं चौराहों पर रैफ के जवान फ्लैग मार्च कर रहे हैं। जिला प्रशासन ने जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए शाम पांच बजे तक दुकान खोलने का निर्देश दिया है।
इंटरनेट सेवा बंद
पिछले चार दिनों से जिले में इंटरनेट सेवा बंद है। स्थिति सामान्य होने के बाद भी रविवार को शहर की मेडिकल दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद हैं और सड़कों पर सन्नाटा पसरा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Rain of currency

आधे घंटे तक हुई नोटों की बारिश, लूटने के लिए लोगों में होड़

कोलकाता : महानगर में डलहौजी इलाके के बेंटिक स्ट्रीट मेें बुधवार की दोपहर अचानक एक कमर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। दरअसल, हुआ आगे पढ़ें »

Hemant Biswa Sarma

असम सरकार ने मोदी सरकार से एनआरसी बिल रद्द करने अपील की

नई दिल्ली : असम सरकार ने केंद्र सरकार से हाल में जारी किए गए नैशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (एनआरसी) बिल को रद्द करने की अपील आगे पढ़ें »

ऊपर