जहरीला चाउमीन खाने से दो बच्चों की मौत, 5 अन्य बीमार

बलिया (उप्र) : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के नरही ग्राम में विषाक्त चाउमीन का सेवन करने से एक बच्ची एवं किशोरी की मौत हो गयी तथा पांच अन्य का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.हरिनन्दन ने बताया कि नरही ग्राम में मगई नदी के किनारे गत 2 दिसम्बर को मेला लगा था। इस मेले में लोगों ने एक दुकान पर चाउमीन का सेवन कर लिया, जिसमें गुरुवार देर रात महिमा (7) एवं प्रिया राय (14) की मृत्यु हो गयी। रिशु (8) एवं उसकी दो बहनें रिया और रिद्धि, आयुष पांडेय (4), राज पांडेय (6) को इलाज के लिए जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये बच्चे मेले में बुधवार की शाम गए थे। गुरुवार की सुबह इन बच्चों ने पेट दर्द की शिकायत की और इसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

ऊपर