जब शिक्षकों ने प्रदर्शन किया तो सीएम नीतीश खो बैठे आपा, बोल दी यह बड़ी बात

पटनाः बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने संयमित बयान के लिए जाने जाते हैं, लेकिन बुधवार को इसके उल्टा हुआ। नीतीश कुमार मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में जब पहुंचे तो शिक्षाकर्मियों ने अपनी मांगों के समर्थन में बैनर दिखाकर उनका ध्यान आकर्षित करना चाहा हालांकि इस बात से वह खफा हो गए। इस पर नीतीश कुमार उन प्रदर्शनकारियों पर जमकर बरस पड़े। नीतीश कुमार ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि ‘ये वित्त रहित शिक्षा नीति वाला दिखाना है तो कल कांग्रेसिया सब आएगा उसको दिखाना। समझ गए ना, मेरे टाइम की चीज नहीं है’। नीतीश कुमार को इस बात का आभास था कि ये प्रदर्शन मीडिया के सुर्ख़ियो में होगा और उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव के समय में ये सब दिखाया जाता है, क्या ये चुनाव का विषय है। यह अखबारों में छापेगा उससे क्या कल्याण हो जाएगा। ये सब बातें बंद कीजिए, इन सबका कोई मतलब नहीं है मेरे लिए। नीतीश कुमार ने कहा कि इन सब चीजों का कोई महत्व नहीं है, जो बिना किसी के कुछ दिखाए हमनें बिहार में जितना कुछ काम किया वो न तो पति-पत्नि ने शासन में हुआ और न किसी और ने किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर