जनता दल यूनाइटेड की विधायक बीमा भारती का पुत्र बिहार रेलवे ट्रैक पर मृत मिला, मचा हड़कंप

पटना: बिहार की राजधानी पटना के रेलवे ट्रैक पर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की विधायक बीमा भारती के पुत्र मृत मिला। हालांकि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लिया। इसके साथ ही मामले की तहकीकात में पुलिस जुट गई है। बताया जा रहा है कि जदयू विधायक के बेटे का नाम दीपक था।
बीमा भारती पुर्णिया के रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक हैं। उनके बेटे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दोस्तों के साथ घूमने निकला था
पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज ने बताया कि बीती रात दीपक कुमार (21) अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। कुछ स्थानीय लोगों ने शहर में एनएमसीएच अस्पताल के सामने रेलवे पटरी के पास दीपक का शव देखा और पुलिस को इस संबंध में सूचित किया। उन्होंने बताया कि दीपक के माथे और जांघ पर चोट के निशान हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

एसएसपी ने बताया कि दीपक के दोस्तों रोशन और मृत्युंजय को हिरासत में ले कर उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि मृतक का परिवार रौशन और मृत्युंजय को जानता है। दोनों ने दावा किया कि खाने के बाद दीपक चला गया था और उन्होंने समझा कि वह घर सुरक्षित पहुंच गया होगा। इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारती के आवास पर जाकर मुलाकात की और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। कुमार जदयू के अध्यक्ष भी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार जल्द शुरू करेगी भारतक्राफ्ट पोर्टल, 2-3 साल में 10 लाख करोड़ रुपये कारोबार का लक्ष्य रखा

नई दिल्ली : मोदी सरकार जल्द ही अलीबाबा और अमेजन की तरह ही ई-कॉमर्स मार्केटिंग प्लेटफार्म 'भारतक्राफ्ट' पोर्टल पेश करेगी। इस प्लेटफार्म से 2-3 साल आगे पढ़ें »

अच्छे संबंधों के लिए रिश्ते में बोरियत भी जरूरी है : एक्सपर्ट

नई दिल्ली : लोगों को अक्सर लगता है कि लंबे समय तक अफेयर और शादी के बाद कुछ चीजें मिसिंग है, जो शुरू में कपल्स आगे पढ़ें »

ऊपर