जदयू नेता को गोलियों से भूना, एक अपराधी पकड़ा गया

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। लोकसभा चुनाव में कड़े सुरक्षा इंतजाम के बावजूद भोजपुर में जदयू नेता पर अपराधियों ने गोलिया चला दी। उनके साथ साथ उनके बेटे को भी गोली मारने की कोशिश की लेकिन वह बच निकला। फिलहाल, जदयू नेता को गंभीर हालत में निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना आरा नगर थाना क्षेत्र के गांगी गौसगंज की है। घटना के अगले दिन पुलिस ने एक आरोपित को बड़हरा के एकौना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर-फरना गांव निवासी जदयू नेता विश्वनाथ सिंह शनिवार की रात अपने गौसगंज स्थित आवास पर थे। इसी दौरान एक पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए। उन्‍होंने जदयू नेता को साजिश से बुलाकर ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं। इसके बाद वे भाग निकले।
गोलीबारी की आवाज सुनकर घर के अंदर से उनका बेटा महेश भी दौड़कर आ गया। अपराधियों ने उसके ऊपर भी फायरिंग करने की कोशिश की, लेकिन गोली मिसफायर हो गई। बाद में घायल जदयू नेता को इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया।
घटना के पीछे संपत्ति का विवाद
घटना की सूचना मिलने सदर एसडीपीओ पंकज कुमार व सदर एसडीओ अरूण प्रकाश वहां पहुंच गए। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अन्‍य हमलावरों की खोज जारी है। भोजपुर के एसपी आदित्य कुमार के अनुसार घटना के पीछे संपत्ति विवाद की बात सामने आ रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर