जदयू नेता को गोलियों से भूना, एक अपराधी पकड़ा गया

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। लोकसभा चुनाव में कड़े सुरक्षा इंतजाम के बावजूद भोजपुर में जदयू नेता पर अपराधियों ने गोलिया चला दी। उनके साथ साथ उनके बेटे को भी गोली मारने की कोशिश की लेकिन वह बच निकला। फिलहाल, जदयू नेता को गंभीर हालत में निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना आरा नगर थाना क्षेत्र के गांगी गौसगंज की है। घटना के अगले दिन पुलिस ने एक आरोपित को बड़हरा के एकौना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर-फरना गांव निवासी जदयू नेता विश्वनाथ सिंह शनिवार की रात अपने गौसगंज स्थित आवास पर थे। इसी दौरान एक पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए। उन्‍होंने जदयू नेता को साजिश से बुलाकर ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं। इसके बाद वे भाग निकले।
गोलीबारी की आवाज सुनकर घर के अंदर से उनका बेटा महेश भी दौड़कर आ गया। अपराधियों ने उसके ऊपर भी फायरिंग करने की कोशिश की, लेकिन गोली मिसफायर हो गई। बाद में घायल जदयू नेता को इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया।
घटना के पीछे संपत्ति का विवाद
घटना की सूचना मिलने सदर एसडीपीओ पंकज कुमार व सदर एसडीओ अरूण प्रकाश वहां पहुंच गए। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अन्‍य हमलावरों की खोज जारी है। भोजपुर के एसपी आदित्य कुमार के अनुसार घटना के पीछे संपत्ति विवाद की बात सामने आ रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर