जडेजा ने उस खिलाड़ी का नाम बताया जो गूगल पर सबसे ज्यादा खुद को करता है सर्च

धोनी का सबसे खराब डांसर बताया
नई दिल्लीः
भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा ने एक साक्षात्कार में अपनी टीम के साथियों के कुछ राज का खुलासा किया। एक मजेदार रैपिड फायर राउंड में कुछ मस्ती भरे सवालो का जबाव देते हुए भारतीय टीम के आलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने बताया कि विश्व कप की भारतीय टीम में सबसे खराब डांसर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं।
आईसीसी के अधिकारिक वेबसाइट पर डाले गये इस वीडियो में रवीन्द्र जडेजा ने बताया कि टीम में सेल्फी प्रेमी शिखर धवन है, तो वहीं कैरीओके संगीत पर गाने वाले अच्छे सिंगर के सवाल पर उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया।
जडेजा ने बताया कि युजवेंद्र चहल अपने बारे में सबसे ज्यादा गूगल करते हैं। जडेजा के अनुसार जसप्रीत बुमराह को रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बहुत पसंद है। टीम बस में लेट पहुंचाने वाले खिलाड़ी का नाम उन्होंने रोहित शर्मा कहा।
जडेजा ने लगातार सुधार किया
2017 में इंग्लैंड में ही हुए चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम से बाहर चल रहे रवीन्द्र जडेजा ने पिछले 6 महीने में ना सिर्फ टीम में वापसी की बल्कि उन्होंने विश्व कप टीम में भी अपनी जगह पक्की कर ली। वापसी के बाद रवीन्द्र जडेजा के बल्लेबाजी में लगातार सुधार देखा जा रहा है।
गेंदबाजी में भी इस खिलाड़ी ने विपक्षी टीम को बहुत परेसान किया। जडेजा को केवल भारतीय टीम ही नहीं बल्कि विश्व के कुछ शानदार फील्डरों में से एक गिना जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने भारतीय स्टा र्टअप निंजाकार्ट में किया निवेश

नई दिल्ली: वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने निंजाकार्ट में संयुक्त निवेश की घोषणा की है। निंजाकार्ट अपने मेड-फॉर-इंडिया बिजनेस-टु-बिजनेस (बी2बी) सप्ला्ई चेन इन्फ्रास्ट्रक्चर और टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस आगे पढ़ें »

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

ऊपर