छापा मारने गए पुल‍िसवालों पर तलवार से वार, अधिकारी का फटा स‍िर

बिहार : ब‍िहार के वैशाली ज‍िले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं क‍ि वह पुल‍िस पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे। शन‍िवार देर रात पुलिस टीम एक अपराधी को गिरफ्तार करने पहुंची थी। पुलिस टीम को देख अपराधी और उसके घर वालों ने उन पर तलवार और ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया।
इस हमले में कई पुलिसवाले घायल हो गए। हमले के दौरान अपराधियों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। हालात देख जिले से अतिरिक्त पुलिसबल को बुलाया गया। वारदात के बाद पुलिस ने मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया है।
घायल थानेदार के साथ पुलिस जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल पुलिस वालों से मिलने पुलिस अधिकारी दौरा कर रहे हैं। महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया क‍ि शन‍िवार रात को पुलिस टीम छापेमारी में गई थी। अंधेरे का फायदा उठा कर पत्थर चलाने लगे, तलवार भांजने लगे और फायरिंग करने लगे। एक्स्ट्रा फ़ोर्स मंगाया गया जिसके बाद 12-13 लोगों को ह‍िरासत में लिया गया है। हमारे एसएचओ भी घायल हुए हैं। हमारी सरकारी संपत्ति को भी क्षति पहुंचाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सामाजिक सम्मान नष्ट हो रहा है लेकिन धैर्य रखें : फिरहाद

कर्मियों को मेयर की सलाह, विपक्ष को जवाब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी पर आगे पढ़ें »

ऊपर