छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने अपहरण के बाद की सपा विधायक की हत्या

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में समाजवादी पार्टी के एक नेता की नक्सलियों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी है। पुलिस ने उनके शव को को मरीमल्ला पहाड़ी के पास से बरामद किया है।
नक्सलियों ने अगवा कर लिया था
इस संबंध में बीजापुर के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के इलमिडी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मरीमल्ला गांव के करीब नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के नेता संतोष पुनेम की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुनेम क्षेत्र में निर्माण कार्यों की ठेकेदारी का काम करता था। उन्होंने यह भी बताया कि पुनेम को मंगलवार शाम नक्सलियों ने अगवा कर लिया था।
पुलिस ने शव बरामद किया
अधिकारियों का कहना है कि बुधवार सुबह पुलिस को पुनेम का शव मरीमल्ला पहाड़ी के पास पड़े होन की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने  घटनास्थल से उनके शव को बरामद कर लिया। पुलिस अधिकारी के अनुसार वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में पुनेम ने बीजापुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था।

बता दें कि राज्य के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर नक्सलियों के हमले जारी है। नक्सलियों ने पड़ोसी जिले दंतेवाड़ा के श्यामगिरी गांव के पास गत 9 अप्रैल को बारूदी सुरंग विस्फोट कर क्षेत्र के भाजपा विधायक भीमा मंडावी के वाहन को उड़ा दिया था। इस हमले में विधायक सहित चार पुलिस जवानों की मौत हो गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर