चोरी के मकसद से घर में घुसा था चोर, महिला को अकेले देख किया रेप

गाजीपुर : यूपी के गाजीपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक चोर चोरी के मकसद से घर में घुसा था। घर में सामान ढूंढ़ते वक्त उसकी नजर घर में सो रही महिला पर पड़ी। इसके बाद चोर ने जो किया वह काफी चौकाने वाला था। चोर ने महिला को डरा धमका कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। ये वारदात गाजीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र की है। रेप की वारदात के बाद महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस आरोपी चोर को तलाशने में जुट गई और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी गाजीपुर डॉक्टर ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि 19 मार्च की रात को चोर चोरी के इरादे से एक घर में घुसा था, लेकिन घर में सो रही महिला के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। एसपी का कहना है कि इस मामले का राजफाश करना पुलिस के लिए काफी चैलेंजिंग काम था लेकिन पुलिस टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिर की सूचनाओं पर इस डार्क केस को सुलझाया। पीड़िता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार जुटी हुई थी। शुक्रवार को सुबह आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में उसने अपना नाम अनिल यादव बताया है जोकि खानपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया है और बताया कि वो चोरी की नियत से घर में घुसा था, लेकिन उसने महिला को जान से मारने की धमकी देकर ऐसा घिनोना कृत्य कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर