चुनावी साल में कुछ पद देकर दलितों-पिछड़ों को धोखा दे रही राजद : सुशील मोदी

Sushil Modi statement about Narco Test

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल की इस बार के विधानसभा चुनाव को लेकर दलितों-पिछड़ों को अधिक तरजीह देने की कवायद पर कटाक्ष करते हुए रविवार को कहा कि राजद ऐसा कर के इन वर्ग के लोगों को धोखा देने की कोशिश कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ‘राजद के संस्थापक, प्रवर्तक और अघोषित रूप से आजीवन राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीस साल में पार्टी की पहचान ऐसी बनायी है, जो लाठी में तेल पिलाकर दलितों-पिछड़ों और व्यवसायियों को डरा-धमका कर समाज में भय का वातावरण बनाने में भरोसा रखती है। चुनावी साल में राजद ने केवल दिखावे के लिए जिला स्तर के कुछ पद दलितों-पिछड़ों को बांटकर लोगों को धोखा देने की कोशिश की है।’ मोदी ने कहा कि किसी पार्टी का असली चेहरा तब सामने आता है, जब वह सत्ता में होती है। राजद ने 15 साल के शासन में दलितों-पिछड़ों को सत्ता में समुचित भागीदारी नहीं दी बल्कि इन समुदायों पर अत्याचार कराये। उन्होंने कहा कि जो समुदाय राजद काल में सामूहिक पलायन को मजबूर किये गए थे, उन्हें आज संगठन में लालीपॉप थमाया जा रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि लालू- राबड़ी राज में सांप्रदायिकता से लड़ने के नाम पर एक समुदाय का तुष्टीकरण ही नहीं किया गया बल्कि उस समाज के आपराधिक और कट्टरपंथी तत्वों को विधायिका में दाखिल कराया गया। उन्होंने कहा कि राजद के असली ब्रांड अंबेसडर तो शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर