चाक़ू की नोक पर 3 लोगों ने किया महिला से दुष्कर्म

राजस्थान : राजस्थान के भीलवाड़ा के रायपुर इलाके से एक गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां 26 फरवरी को एक महिला के साथ तीन लोगों ने चाक़ू की नोक पर गैंगरेप किया था। आरोपियों ने न सिर्फ महिला का गैंगरेप किया बल्कि पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। ये वीडियो तीनों आरोपियों ने व्हाट्सएप के जरिए वायरल भी कर दिया। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रायपुर के एसपी विकास शर्मा ने बताया कि पुलिस को गैंगरेप का एक वीडियो वायरल होने की शिकायत मिली थी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन कर वीडियो में नज़र आ रहे एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। आरोपी और उसके दो अन्य साथियों ने बीती 26 फरवरी को एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो भी बना लिया था। ये तीनों ही अपने दोस्तों के साथ ये वीडियो शेयर कर रहे थे, जहां से इलाके में काफी वायरल हो गया था। राजस्थान में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध के कई सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं। अलवर पुलिस थाने में रेप, कोटा में गैंगरेप और ICU में महिला का यौन उत्पीड़न के बाद अब भीलवाड़ा से भी गैंगरेप का मामला सामने आया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर