चारा घोटालाः सुनवाई टली अब कल होगा लालू के तकदीर का फैसला

रांचीः चारा घोटाले के देवघर कोषागार मामले में लालू प्रसाद समेत 16 दोषियों की सजा पर आज आने वाला फैसला टल गया है। अब सीबीआई कोर्ट गुरुवार को सजा सुनाएगी। दरअसल, एक वकील के निधन के चलते आज कोर्ट की सुनवाई नहीं हो पाई। इससे पहले बिरसा मुंडा जेल से सजा सुनने के लिए लालू प्रसाद समेत सभी दोषी सीबीआई कोर्ट पहुंचे। लेकिन सुनवाई नहीं होने के चलते सभी को जेल ले जाया गया। सीबीआई कोर्ट के वकीलों ने बताया कि वकील बिंदेश्वरी प्रसाद के आकस्मिक निधन की वजह से हम सब शोकाकुल हैं जिसकी वजह से संवेदना में वकीलों ने हिस्सा नहीं लिया। कल एक-एक कर सभी आरोपितों को सजा सुनाई जाएगी, अब लालू यादव का नंबर कब आता है वो वर्णक्रमानुसार यानी अल्फाबेटिकली निर्भर करता है।
सीबीआई कोर्ट ने जारी की नोटिस
इस बीच सीबीआई कोर्ट ने राजद नेता रघुवंश प्रसाद, तेजस्वी यादव, शिवानंद तिवारी और मनोज झा को उनके बयान के लिए अवमानना का नोटिस जारी किया है और सभी को 23 जनवरी को कोर्ट में उपस्थित होने का निर्देश दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

piolet

हवाईअड्डे पर पकड़ा गया फर्जी पायलट, इतनी बार कर चुका है यात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक फर्जी पायलट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से आगे पढ़ें »

शुल्क वृद्धि के मुद्दे पर जेएनयू में हुई बैठक, बढ़ाई गई फीस पूरी तरह वापस लेने की मांग

नयी दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ (जेएनयूएसयू) के पदाधिकारियों और मानव संसाधन विकास मंत्रालय द्वारा गठित उच्चाधिकार प्राप्त समिति के बीच बुधवार को आगे पढ़ें »

ऊपर