गोपालगंज में अपराधियों ने अधिवक्ता को मारी गोली, हालत गंभीर

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह अपराधियों ने व्यवहार न्यायालय जा रहे एक अधिवक्ता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरगछिया निवासी अधिवक्ता टुनटुन राम ‘अकेला’ अपने घर से गोपालगंज व्यवहार न्यायालय जा रहे थे तभी पूर्व से घायल लगाये अपराधियों ने दहीभाता गांव के निकट उन्हें गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अधिवक्ता को गोपालगंज सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर भेज दिया है। घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। इस बीच, अधिवक्ता को गोली मारे जाने की खबर मिलते ही गोपालगंज व्यवहार न्यायालय में बड़ी संख्या में जुटे अधिवक्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। अधिवक्ताओं का कहना है कि बिहार में अपराध की लगातार हो रही घटनाओं पर प्रशासन चुप्पी साधे हुए है। वे अपराधियों को तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

सांकेतिक तस्वीर

गोपालगंज में दुर्घटना में युवक की मौत, दूसरा घायल
गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि पोखरभिंडा गांव के निकट बोलेरो और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान चुन्नू पांडेय (30) के रूप में की गयी है, जो उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेयां सुजान थाना क्षेत्र के मैरवा गांव का निवासी था। वहीं, इस दुर्घटना में घायल युवक मुन्ना मियां को गोपालगंज सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। दुर्घटना के बाद चालक बोलेरो लेकर फरार हो गया। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

सांकेतिक तस्वीर

गोपालगंज में बड़ी मात्रा में शराब जब्त, 6 गिरफ्तार
गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब बरामद कर छह धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी-बसरमा मार्ग पर गुरुवार देर रात घेराबंदी कर पुलिस ने एक पिकअप वैन से 200 कार्टन शराब बरामद की। शराब को तस्कर उत्तर प्रदेश से बिहार ला रहे थे। पुलिस को देखते ही चालक और तस्कर वाहन छोड़कर फरार हो गये। पुलिस ने लाइनर की मोटरसाइकिल और पिकअप को जब्त कर लिया है। वहीं, जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के एकडंगा बाजार में छापामारी कर शराब बेचने के आरोप में छह धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से पुलिस ने 78 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस धंधेबाजों से पूछताछ कर रही है।

सांकेतिक तस्वीर

किशनगंज में ऑटोरिक्शा पलटने से एक की मौत, छह घायल
किशनगंज : बिहार में किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि किशनगंज- बहादुरगंज मार्ग पर मस्तान चौक के निकट एक ऑटोरिक्शा अनियंत्रित होकर पलटने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। इस दुर्घटना में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये। मृतक की पहचान दिघल बैंक थाना क्षेत्र के कांटाबाड़ी निवासी अख्तर शाह (40) के रूप में की गयी है। अख्तर दिल्ली में सिलाई का काम करता था और शुक्र‍वार सुबह ट्रेन से उतर कर अपने घर छोटे भाई महबूब की शादी में शरीक होने जा रहा था। घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आयुर्वेदिक स्प्रे से केएमसी कोरोना के रेड जोन को तब्दील कर रहा है ग्रीन जोन में

केएमसी ने लिया 'वंडर स्प्रे 'का सहारा, राजाबाजार व बेलगछिया में मिली सफलता  सिंकी सिंह, कोलकाता : कोलकाता में कोरोना वायरस का मीटर तेजी से बढ़ आगे पढ़ें »

पीएमओ से बंगाल सरकार को मिला पत्र, 1 जून से शत प्रतिशत कर्मचारी जूट मिलों में करेंगे काम

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि राज्य सरकार ने जूट मिलों को एक जून से 100 प्रतिशत कर्मचारियों के आगे पढ़ें »

ऊपर