गया में श्राद्धकर्म के दौरान शराब पीकर अश्लील डांस करने का वीडियो वायरल, जांच जारी

गया : बिहार में गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में श्राद्धकर्म के दौरान स्टेज पर अश्लील डांस के बीच शराब का सेवन कर रहे कुछ लोगों का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने शराबियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने रविवार को यहां बताया कि मोरहे पंचायत के डुमरी गांव में वार्ड सदस्य दिलीप यादव के घर शनिवार की रात आयोजित श्राद्धकर्म के मौके पर डांस पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसका वीडियो वायरल हुआ है। डांस पार्टी में देर रात तक आर्केस्ट्रा डांसरों के साथ डांस कर रहे कुछ लोग शराब की बोतल और बीयर केन हाथ में लेकर डांस करते और शराब पीते देखे गये हैं। एसपी ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान कर उन पर सख्त कार्रवाई करने का आदेश फतेहपुर थानाध्यक्ष को दिया गया है। वायरल वीडियो में जो युवक हाथ मे बीयर केन लेकर डांस कर रहा है, वह रेलवे में ग्रुप डी का कर्मचारी है। वहीं, पगड़ी बांधे दूसरा व्यक्ति टुन्ना यादव है, जिसने मोरहे पंचायत से हाल ही में पैक्स अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर