केबीसी में 25 लाख रुपये जीतने वाली दीप ज्योति ने सुनाई परिवार की संघर्ष की कहानी

पलामूः जिले की दीप ज्योति ने कौन बनेगा करोड़पति शो में 25 लाख रुपये जीतने के बाद कहा है कि अमिताभ बच्चन से मिलना मेरे जीवन का बड़ा दिन है। उन्होंने 13 सवालों के जवाब सही दिए जबकि 14वें सवाल पर अटकने के बाद गेम को छोड़ दिया।
दीपज्योति ने कहा कि वह कई सवालों का जवाब जानती थी मगर सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को देखकर भूल गई। मुंबई से लौटने के बाद दीप ज्योति ने इस बारे में मीडिया से बातचीत की।

पिता और भाई की हो चुकी है मौत
दीपज्योति ने कहा कि उनके पिता बिजनेसमैन थे। उन्हें व्यवसाय में काफी नुकसान हो गया था। इससे घबराकर वह वर्ष 2005 में घर छोड़कर चले गए। उस समय मैं बहुत छोटी थी। उनकी परिवरिश बड़े भाई मोहित, बहन दीप शिखा और मां गीता देवी ने की। पिता के कर्ज के कारण दुकान बेचनी पड़ी। मां ने सिलाई-कढ़ाई कर घर संभाला। मेरा परिवार संघर्ष के दौर से गुजर रहा था। तभी 2013 में मेरे भाई की हत्या कर दी गई। इससे पूरा परिवार टूट गया। मैं उस वक्त जवाहर नवोदय विद्यालय मेदिनीनगर में पढ़ती थी। उन्होंने मेहनत कर मुझे पढ़ाया-लिखाया। अभी जूलॉजी पार्ट दो की परीक्षा दे चुकी हूं। मां की मदद के लिए बच्चों को पढ़ाती भी हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर