कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही, उसकी मां और बहन की हत्या

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार की आधी रात नाली में कूड़ा फेंकने के विवाद में प्रयागराज जिले के नैनी थाना में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा (27), उसकी बहन निशा वर्मा (29) और मां रमावती (54) की पड़ोसी चचेरे भाइयों ने कुल्हाड़ी, लाठी-डंडों और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। इस सिलसिले में दो बजे रात में ही छापेमारी कर एक घर से मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन, बबलू को घटना में इस्तेमाल किये गये हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। हमले में शामिल अभियुक्तों के परिवार की एक महिला को भी हिरासत में लिया है। हमले के दौरान सिपाही अभिजीत, उसकी बहन और मां को बचाने में अभिजीत के साथी दिलीप (24) और एक महिला रज्जो देवी (35) भी कुल्हाड़ी लगने से घायल हुए हैं। सिपाही छुट्टी में दीवाली मनाने अपने घर आया था। दोनों चचेरे भाइयों के बीच नाली में कूड़ा और सड़े चावल फेंकने को लेकर शुक्रवार देर शाम पहले मामूली विवाद हुआ। जिसके बाद मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन और बबलू ने तमंचे से हवाई फायर कर दहशत फैलाई थी। विवाद कुछ शांत ही हुआ था कि रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पांच-छह लोगों ने सिपाही अभिजीत वर्मा के घर में धावा बोल दिया और घर से बाहर घसीट कर तीनों की हत्या कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

modis

23 काे बंगाल आ सकते हैं पीएम

कोलकाता : विश्वभारती विश्वविद्यालय के प्रबंधन की ओर से अपने स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आने का न्योता दिये जाने का निर्णय लिया आगे पढ़ें »

भाजपा की चुनावी मैनेजमेंट टीम हुई तैयार

कोलकाता : राज्य में विपक्षी पार्टी की जगह लेने वाली भाजपा अब अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस रही है। ऐसे आगे पढ़ें »

ऊपर