कुल्हाड़ी लेकर बोले मुुख्यमंत्री खट्टर- गर्दन काट दूंगा तेरी

khattar

नई दिल्ली : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का अपनी ही पार्टी के नेता को सिर काटने की धमकी देनेे वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बुधवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक पोस्ट किया, जिसमें खट्टर एक रैली के दौरान हाथ में कुल्हाड़ी लेकर अपनी ही सहयोगी को सिर काटने की धमकी देते नजर आ रहे हैं।

मुकुट से गुस्साये खट्टर

बताया जा रहा है कि रैली के दौरान मुख्यमंत्री अपने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर जनता को यह बता रहे थे कि दुश्मनों को नष्ट करने के लिए इसका इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है। तभी खट्टर के पीछे खड़े भाजपा के एक नेता ने उनको मुकुट पहनाने की कोशिश की, जिसके बाद मुख्यमंत्री को गुस्सा आ गया फिर क्या था वो अपने हाथ में कुल्हाड़ी पकड़े उस नेता की तरफ घूमे और अपनी ही पार्टी के नेता का सिर काटने की धमकी देते हुए बोले, ‘क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी।’

खट्टर साहेब को गुस्सा क्यों आता है : सुरजेवाला

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं! खट्टर साहेब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं – ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’ फिर जनता के साथ क्या करेंगे?’

इससे पहले भी खो चुके आपा

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने अपना आपा खो दिया हो। इससे पहले भी उन्होंने एक व्यक्ति को धक्का दिया था जो करनाल में एक कार्यक्रम में उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bill

नागरिकता विधेयक वापस लेने की मांग को लेकर वैज्ञानिकों, विद्वानों ने याचिका पर हस्ताक्षर किए

नयी दिल्ली : लोकसभा में पारित नागरकिता संशोधन विधेयक को वर्तमान स्वरूप को वापस लेने की मांग को लेकर एक हजार से अधिक वैज्ञानिकों और आगे पढ़ें »

रूस पर लगे खेल प्रतिबंध को पुतिन ने बताया राजनीति से प्रेरित,कहा आंकड़े गलत

पेरिस : लुसाने में वर्ल्ड एंटी डोपिंग एजेंसी (वाडा) की कार्यकारी समिति की बैठक में गलत आंकड़े देने के आरोप में रूस पर चार साल आगे पढ़ें »

ऊपर