कामयाबी के साथ भौतिक सुख चाहिए तो आज जरूर अजमाएं ये टोटके

कोलकाताः हर आदमी की ये इच्छा होती हैं कि उसका नाम समाज के धनवान व कामयाब लोगों की लिस्ट में हो, उसका खुद का घर हो, अच्छा बड़ा व्यापार, अच्छी नौकरी हो, गाड़ी हो और उसके पास बहुत सारा रूपया पैसा भी हो, इन सब को पाने के लिए आदमी दिन रात जी तोड़ मेहनत भी करता है, लेकिन चाह कर भी वो उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाता जिसके ख्वाब उसने संजोए रखे हैं । अगर आप भी अपनी सभी भौतिक इच्छायें पूरी कर सकते हैं। तंत्र शास्त्र में कुछ ऐसे टोटके हैं जिनका प्रयोग करने से अपने सपनों को इंसान किसी हद तक पाने में कामयाब हो जाता है। जो कोई भी इन टोटकों को रविवार के दिन प्रयोग करता है तो उसकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकते हैं।
1- रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे आटे का चौमुखा दीपक सरसों के तेल का जलाने से धन वैभव के साथ सुख संपत्ति का आगमन घर में होने लगता हैं।
2- रविवार के दिन सुबह और शाम को गाय के घी का दीपक घर में जलाने से अचानक ही लक्ष्मी जी किसी न किसी रूप में प्रवेश करने लगती हैं।
3- शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन किसी प्राचीन शिव मंदिर में सुबह के समय गौरी शंकर रुद्राक्ष चढ़ाने से घर के सदस्यों की धन संबंधित परेशानी दूर होने लगती हैं।
4- रविवार के दिन के बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामनां लिख कर किसी पवित्र नदी के बहते हुये पानी में प्रवाहित करने से जल्दी ही मनोकामनाएं पूरी होने लगती हैं।
5- रविवार के दिन के दिन तीन नई झाड़ू ख़रीदकर घर लायें, अगले दिन स्नान करने के बाद किसी भी देवी जी के मंदिर में झाड़ू को रख दें, ध्यान रखे कि इस दौरान आपको कोई भी देखे या टोके नहीं।

6- रविवार को सोने से पहले एक गिलास में गाय का दूध भरें और इस गिलास को अपने सिरहाने रखकर सो जाएं। गिलास रखते वक्त सावधानी रखें, ताकि नींद में आपके हाथ से दूध गिर न जाए। सुबह स्नान कर पूजा करने के बाद शुद्ध होकर इस दूध को पीलें लें, ऐसा करने से रूके हुए सभी काम भी बनने लगेंगे।

धन प्राप्ति के लिए यह एक तांत्रिक उपाय है, जिसे केवल सिर्फ रविवार के दिन ही आजमा सकते हैं, इसके बाद आप देखेंगे की कुछ ही दिनों में अपार धन-धान्य, सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता आपके पीछे पीछे दौड़ेगी ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘भवानीपुर के बजाय आपकी स्कूटी नंदीग्राम में लैंड हो गयी’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि का प्रतिवाद करने के लिए की गयी स्कूटी की आगे पढ़ें »

हेरोइन तस्कर के साथी से 60.97 लाख रुपये जब्त

सन्मार्ग संवादादाता कोलकाता : हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अ‌भ‌ियुक्त की निशानदेही पर कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने 60.97 लाख रुपये जब्त किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर