त्यागी मौत के लिए पात्रा जिम्मेदार, उन्हें गिरफ्तार करोः कांग्रेस

कहा-पात्रा के निराधार आरोपों के कारण त्यागी की हृदय गति रुकी
प्रयागराज : कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी की एक निजी टीवी चैनल पर डिबेट के बाद हार्ट अटैक से हुई मौत के लिए पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता संबित पात्रा को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने व उनकी गिरफ्तार की मांग की है। कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पत्र लिखकर यह मांग की है। प्रयाराज के कांग्रेस के पूर्व महानगर महासचिव हसीब अहमद ने डीजीपी को भेजे पत्र में कहा है कि 12 अगस्त की शाम एक निजी न्यूज चैनल पर त्यागी और पात्रा की राजनीतिक विचारों को लेकर तीखी बहस हुई। बहस के दौरान पात्रा ने त्यागी पर अभद्र, अमर्यादित और अशोभनीय टिप्पणी करते हुए अनर्गल आरोप लगाये। पात्रा त्यागी पर लगातार निराधार आरोप लगाते रहे जिससे उन्हें गहरा आघात पहुंचा और उनकी हृदय गति रुक गयी और कुछ देर बाद उनकी मौत हो गयी। पार्टी कार्यकर्ताओं ने टीवी चैनलों पर होने वाली डिबेट को जहरीली बताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद की बड़ी जीत, दिल्ली को 88 रनों से हराया, राशिद ने झटके तीन विकेट

दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हरा दिया। यह आईपीएल में दिल्ली आगे पढ़ें »

javdekar

बिहार में राजग को मिलेगा तीन चौथाई बहुमत : जावड़ेकर

पटना : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिहार विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को तीन चौथाई बहुमत मिलने का भरोसा जताते हुए मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर