करवा चौथ पर साड़ी की जगह इन लुक्स को करें ट्राई, पहनें यह तीन ड्रेस

कोलकाता : करवा चौथ एक ऐसा खास मौका होता है जब सभी सुहागन औरतें अपने पति के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए निर्जला उपवास रखती है। इस साल यह त्योहार 24 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस दिन महिलाएं 16 श्रृंगार करके सजती संवरती हैं। इस दिन हर महिला Ethnic ड्रेस ही पहनना पसंद करती हैं। लेकिन, बहुत सी महिलाएं हर बार की तरह साड़ी नहीं पहनना चाहती हैं। ऐसे में कई बार समझ नहीं आता कि करवा चौथ पर क्या नया ट्राई करें। अगर आप भी इस बात को लेकर परेशान हैं तो हम आपको कुछ बेहतरीन ऑप्शन बताने वाले हैं। आप ट्रेडिशनल के साथ ट्रेंडी लुक भी पा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में-

शरारा कर सकती हैं ट्राई

आजकल शरारा का फैशन बहुत ट्रेड में हैं। अगर आप इस करवा चौथ कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आप एथेनिक शरारा ट्राई कर सकती हैं। यह आपको ट्रेडिशनल के साथ-साथ ट्रेंडी लुक भी देगा। एक खूबसूरत शरारा के साथ-साथ आप कुर्ता या क्रॉप टॉप पेयर कर सकती हैं। इसके साथ चाहें तो दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं। यह आपको साड़ी के साथ साथ सूट का भी लुक देगा।

प्लाजो कुर्ती से करें शुद को स्टाइल

आपको बता दें कि इस करवा चौथ अगर आप खुद को साड़ी के आलावा हल्के लेकिन ट्रेंडी लुक में स्टाइल करना चाहती हैं तो आपके लिए प्लाजो का ऑप्शन बहुत अच्छा हो सकता है। यह आरामदायक के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगेगा। अगर आप कुर्ती की जगह क्रॉप टॉप पेयर करना चाहती हैं तो कर सकती हैं। यह आपको बेहद मॉर्डन लुक देगा।

लहंगा चोली से करें ट्राई

अगर आप इस करवा चौथ दुल्हन की तरह स्टाइल होना चाहती हैं तो लहंगा चोली पहन सकती हैं। यह आपको अपनी शादी की याद दिला देगा। हालांकि आप बहुत हैवी लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो हल्का फ्लोरल प्रिंट या स्कर्ट को भी ट्राई कर सकती है। यह आपको आराम के साथ-साथ खास लुक भी देगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घंटों मशक्कत के बाद कैद हुआ बाघ

दक्षिण 24 परगना : वन विभाग के कर्मियों ने काफी घंटों की मशक्कत के बाद धान के खेत से रॉयल बंगाल टाइगर को पिंजरे में आगे पढ़ें »

ऊपर