कन्हैया के लिये बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर प्रचार करेंगे

पटना : बिहार की बेगूसराय सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) की टिकट पर चुनाव लड़ रहे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के लिए बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर प्रचार करेंगे। साथ ही  सीताराम येचुरी, डी राजा और सुधारकर रेड्डी जैसे वाम दलों के शीर्ष नेता भी चुनाव प्रचार को अगले हफ्ते उसके लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे।
अख्तर 23 अप्रैल को बेगूसराय में होंगे
भाकपा के राज्य मुख्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, येचुरी 23 अप्रैल को बेगूसराय में रैली को संबोधित करेंगे जबकि सुधाकर रेड्डी 23 अप्रैल एवं 24 अप्रैल को रैलियों को संबोधित करेंगे। भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी राजा बिहार की पांच दिन की यात्रा पर सोमवार को पटना आ रहे हैं। वह अपनी पार्टी के उम्मीदवार कुमार के लिए 23 से 26 अप्रैल तक प्रचार करेंगे।
विज्ञप्ति में कहा गया है कि अख्तर 23 अप्रैल को बेगूसराय में होंगे। इसी बीच, जाने माने अभिनेता प्रकाश राज शनिवार बेगूसराय पहुंचे थे।
माहौल को महसूस कर सकता हूं
राज ने सोशल मीडिया पर 32 साल के भाकपा प्रत्याशी का हाथ पकड़े हुए और रैलियों को संबोधित करते हुए फोटो डाले थे। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘‘ बेगूसराय कन्हैया कुमार के पक्ष में जुट रहा है। मैंने उनके साथ यात्रा की है और मैं लोगों की आंखों में उम्मीद देख सकता हूं। बदलाव की बयार है। मैं माहौल को महसूस कर सकता हूं.. मैं उनके साथ हूं और इसपर मुझे गर्व है।’’

बता दें कि जाने माने अभिनेता राज बेंगलुरु से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने संकेत दिया कि वह सोमवार तक कुमार के लिए प्रचार करेंगे।’’

गौरतलब है कि बेगूसराय सीट से कुमार भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को टक्कर दे रहे हैं और इस सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज इन शेयरों में बढ़त इन शेयरों में गिरावट आई, जानिए रूपये का हाल

नई दिल्ली : भारतीय शेयर बाजार वैश्विक संकेतों के चलते आज लगभग 0.25 फीसदी की गिरावट के साथ 36472. 33 पर खुला। वहीं निफ्टी लगभग आगे पढ़ें »

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर