ओडिशा में कड़ाके की ठंड, पारा 15 डिग्री से नीचे

भुवनेश्वरः ओडिशा में इन दिनों कड़ाके ठंड पड़ रही है। तापमान में लगातार गिरावट जारी है और ठंड दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। 15 डिसे. के नीचे राज्य के 16 शहर हैं। इसमें आज सबसे ठंडा सोनपुर शहर रहा जहां पर पारा 8.4 डिसे. रिकार्ड किया गया है। इसके बाद दारिंगीबाड़ी में 9 डिसे., फुलवाणी में 10 डिसे., अनुगुल में 10 डिसे., भवानीपाटना में 10.8 डिसे. झारसुगुड़ा में 11.8 डिसे., तालचेर में 12 डिसे., केन्दुझर में 12.8 डिसे., सुन्दरगड़ जिले में 13 डिसे., बलांगीर में 13.2 डिसे., कोरापुट में 13.2 डिसे., बारीपदा में 14 डिसे., हीराकुद में 14.1 डिसे., सम्बलपुर में 14.2 डिसे., टिटिलागड़ में 13.2 डिसे., बौद्ध में 14.5 डिसे. सर्वनिम्न तापमान रिकार्ड किया गया है। उसी तरह से कटक में 15 डिसे. तथा भुवनेश्वर में 16.6 डिसे. रिकार्ड किया गया है।
बौद्ध, सुन्दरगड़, एवं सोनपुर जिले में आज सुबह के समय घना कुहासा पड़ने से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है बौद्ध जिले में तो 50 मीटर से अधिक दूरी पर कुछ दिखाई ही नहीं दे रहा था। सुन्दरगड़ एवं सोनपुर जिले में 100 मीटर से अधिक दूरी तक दिखाई नहीं दे रहा था। सुबह के समय लोगों को अपने वाहनों की हेडलाइट जलाकर जानी पड़ी। कोरापुट एवं फुलवाणी में भी मध्यम स्तर का कुहासा देखा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या प्रधानमंत्री को मुख्यमंत्री की बात नहीं लगी अच्छी ?

कोलकाता : विक्टोरिया मेमोरियल के ऐतिहासिक मंच पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रतिवाद के बाद प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े आराम से अपने वक्तव्य रखें। आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : मोदी के सामने ही जब ममता बनर्जी ने किया प्रतिवाद

कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के ऐतिहासिक विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम ' पराक्रम दिवस समारोह ' में पश्चिम आगे पढ़ें »

ऊपर